फिक्की फ्लो ने प्रतिभाशाली छात्रों के लिए किया प्रतियोगिता का आयोजन

फिक्की फ्लो ने प्रतिभाशाली छात्रों के लिए किया प्रतियोगिता का आयोजन

लखनऊ || फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर ने छात्रों के लिए फ्लो बिज किड्स नामक प्रतियोगिता का आयोजन किया है, जिसमें छात्रों को कम उम्र में उद्यमशीलता और रचनात्मकता के लिए एक उत्साह वर्धन करने और उनकी अलग पहचान बनाने का यह एक अनूठा अवसर है।

जब कोरोना महामारी ने दुनिया को हिला दिया था, छात्रों को घर पर रहने के लिए मजबूर किया, इस दौरान कई युवा बच्चों ने अद्वितीय रचनात्मकता और आविष्कारशीलता दिखाई और कुछ ने रचनात्मक के लिए इन पिछले कुछ महीनों नए नए प्रयोग करने और उसमें भविष्य की संभावनाएं तलाशी।

इन बच्चों ने लॉकडाउन समय का उपयोग सोच, योजना, एक व्यापार विचार को निष्पादित करने में किया। उनमें से कुछ ने मुनाफे को भी ठुकरा दिया है और एक किराए की टीम को काम पर रखा है।

फ्लो लखनऊ आपके लिए प्रस्तुत करता है, इन बच्चों के लिए अपनी तरह का पहला मंच दुनिया के सामने अपने विचारों को प्रस्तुत करने और एक सुंदर नकद इनाम जीतने के लिए!

कहने की जरूरत नहीं है कि इस पुरस्कार को जीतने वाले बच्चे यह भी सुनिश्चित करेंगे कि लॉकडाउन में किए गए उनके प्रयोगों को अलग पहचान मिले।

इस प्रतियोगिता में 18 वर्ष तक की आयु के स्कूली बच्चे ही भाग ले सकते हैं। प्रतियोगिता में अपना रजिस्ट्रेशन कराने के लिए फिक्की फ्लो के फेसबुक अकाउंट और इंस्टाग्राम अकाउंट पर सर्च कर सकते हैं या फिर वह flobizkids@gmail. com पर मेल भी कर सकते हैं इस प्रतियोगिता का रजिस्ट्रेशन 1 दिसंबर से 7 दिसंबर तक खुला हुआ है ज्यादा से ज्यादा संख्या में बच्चे इस में भाग ले और अपनी योग्यता का प्रदर्शन कर नगद धनराशि का इनाम पाए और अपनी अलग पहचान बनाएं इसके लिए फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर हर छात्र की मदद करने के लिए सदा तैयार है।

Related Stories

The News Agency
www.thenewsagency.in