मैनपुरी में पुत्र ही निकला पिता का हत्यारा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मैनपुरी में पुत्र ही निकला पिता का हत्यारा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मैनपुरी।। मैनपुरी में पिता-पुत्र के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। पिता के शराब के आदी होने से परेशान होकर कलयुगी पुत्र ने पिता की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को जेल भेजने की कार्यवाही पुलिस कर रही है।

पूरा मामला मैनपुरी के करहल थाना क्षेत्र के ग्राम भूरेपुर से जुड़ा है। भूरेपुर निवासी ओमवीर सिंह उर्फ सुनील का शव बीते 23 जून को शाहपुर के पास ट्यूवेल पर पड़ा मिला था। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की तो मामला कुछ और ही निकला। कलयुगी बेटे ने पिता की ही गला घोट कर हत्या कर दी थी।

आरोपी बेटे प्रमोद कुमार ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कुबूल किया और बताया कि वह पिता द्वारा शराब का नशा करने से परेशान था। घर के सारे कीमती सामान को शराब के नशे में मृतक पिता ओंकार सिंह द्वारा बेच दिया था। बीते 22 तारीख की शाम को भी ओंकार सिंह शराब पीकर ग्राम भूरेपुर के पास की लगे गांव शाहपुर के पास ही बने ट्टूबवेल पर सोने चला गया था।

तभी आरोपी बेटे ने गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया और ट्यूबेल पर शव पड़ा छोड़ घर लौट आया। पुलिस ने आरोपी बेटे प्रमोद कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाही की है।

-- मनीष मिश्रा

Related Stories

No stories found.
The News Agency
www.thenewsagency.in