मैनपुरी में बेटे ने शराब पीने को किया मना तो बाप ने खुद को मारी गोली, मौक़े पर ही दम तोड़ा
Vernacular

मैनपुरी में बेटे ने शराब पीने को किया मना तो बाप ने खुद को मारी गोली, मौक़े पर ही दम तोड़ा

TNA Contributor

TNA Contributor

किशनी ।। शराबी पिता को समझाना पुत्र को महंगा पड़ गया। कहासुनी के बाद नशे में धुत पिता ने खुद को गोली से उड़ा लिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया है। थाना क्षेत्र के भदेई निवासी 45 वर्षीय गोपाल सिंह चौहान पुत्र महाराज सिंह दिल्ली में सिलाई का काम करते थे।इसी सोमवार को वह अपना आधार कार्ड सही करवाने गांव आये थे।

मंगलवार रात सात बजे वह शराब पीकर घर पर आए।जिस पर बेटे नितिन से उनकी जमकर कहासुनी हो गयी।जिसके बाद बाद गोपाल अपने कमरे में जाकर लेट गए।थोड़ी देर बाद गोपाल के कमरे से गोली चलने की आवाज आई।परिजनों ने जाकर देखा तो गोपाल ने अपने तमंचे से गोली मार ली थी।परिजनों ने एम्बुलेंस व पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी।

जिस पर थानाध्यक्ष अजीत सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।उन्होंने मृतक के पास पड़े तमंचे को अपने कब्जे में ले लिया।एम्बुलेंस से हॉस्पिटल लाने पर चिकित्सकों ने गोपाल को मृत घोषित कर दिया।गोपाल की मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था।बेटे नितिन ने बताया कि 11 दिसंबर को बहन शालू की शादी हुई थी।

उसने शराब पीने को मना किया तो पिता फ़र्ज़ पर लेटे थे वहीं गोली मार ली।आवाज सुनकर भागे तब तक मृत्यु हो गयी।देर रात 10 बजे एसएसआई जैकब फर्नांडीज ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया।मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाने प्रधान प्रतिनिधि सुनील चौहान सहित कई लोग पहुंचे।

--Manish Mishra

The News Agency
www.thenewsagency.in