मैनपुरी में विद्युत विभाग का चला महा अभियान, उपभोक्ताओं में मचा हड़कम्प

मैनपुरी में विद्युत विभाग का चला महा अभियान, उपभोक्ताओं में मचा हड़कम्प

मैनपुरी ।। ज़िले के विद्युत वितरण खंड तृतीय कुरावली क़स्बे में अधिशासी अभियंता के निर्देशन में बुधवार को महा अभियान चलाया गया जिसमें कुरावली उपखंड के अधीनस्थ सभी अवर अभियंताओं को लगाया गया। इससे विद्युत उपभोक्ताओं में हड़कम्प की स्थिति बनी रही।

जानकारी के अनुसार सभी टीमें अपने अपने आवंटित क्षेत्र में सुबह आठ बजे निकल गयी। जिसमें सभी टीमों को उपखंड अधिकारी संजीव कुमार ने बताया निर्देश दिया है कि कोई भी उपभोक्ताओं के घरों की बत्ती गुल नहीं करेगा। सिर्फ उपभोक्ताओं के परिसर पर जाकर उनके मीटर में रीडिंग व मीटर का भार जांच कर कार्यालय को उपस्थित कराओगे। अगर टीम के भ्रमण के दौरान कोई उपभोक्ता बिजली चोरी करते पाया जाता है तो उसके परिसर की वीडिओ बनाकर व उपभोक्ता का पूरा ब्योरा कार्यालय को दर्ज कराएगा।

साथ ही जिन उपभोक्ताओं के बिल रुपये एक हज़ार से कम है तो उनका बिल मौके पर ही जमा कराएं और जिन उपभोक्ताओं के बिल रुपये एक हज़ार से ज्यादा है वो उपभोक्ता बिजली घर पर बने कैश काउंटर पर जमा करवाने के लिए कहें। वही रूपये पांच हज़ार तक या उससे ज्यादा बकायेदारों को दोपहर दो बजे तक समय दिया गया है। अगर ये उपभोक्ता दो बजे तक अपना बिल जमा नहीं कराते है। तो उनके घरों की बत्ती गुल कर दी जायेगी।

No stories found.
The News Agency
www.thenewsagency.in