मैनपुरी में सिपाही ने कमरे में बंद की छात्रा, परिजनों के हंगामे के बाद एसपी ने किया लाइन हाजिर

मैनपुरी में सिपाही ने कमरे में बंद की छात्रा, परिजनों के हंगामे के बाद एसपी ने किया लाइन हाजिर

मैनपुरी ।। शहर के आश्रम रोड के पास किराए के मकान में रह रहे एक सिपाही ने कोचिंग जा रही एक छात्रा को कमरे में बुला लिया। इसके बाद दरवाजा बंद कर लिया। परिजनों के आने पर छात्रा को पीछे के रास्ते से बाहर निकाला।बृहस्पतिवार को छात्रा के घरवालों ने कोतवाली पहुंच कर कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा किया। इसके बाद सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया गया। मामले की जांच सीओ सिटी को सौंपी गई है।

कोतवाली क्षेत्र की कैलाश गेट चौकी पर तैनात सिपाही विजय कुमार आश्रम रोड के पास एक मकान में किराए पर कमरा लेकर रहा है। गुरुवार की सुबह एक कालोनी निवासी 20-वर्षीय एक छात्रा कोचिंग जा रही थी। तभी उक्त सिपाही ने उसे अपने कमरे में बुलाकर दरवाजा बंद कर लिया।

छात्रा के साथ जा रही छोटी बहन ने जब सिपाही से बहन को छोड़ने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया। इसके बाद छोटी बहन ने फोन कर परिजनों को जानकारी दी। परिजनों ने जब वहां आकर हंगामा किया तो सिपाही ने छात्रा को घर के पीछे सीढ़ी लगाकर बाहर निकाल लिया।

उक्त घटना के बाद गुरुवार देर रात कोतवाली पहुंचे छात्रा के परिजनों ने सिपाही के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। परिजनों के हंगामे के बाद मामला जब एसपी के संज्ञान में आया तो तत्काल से सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया गया। मामले की जांच सीओ सिटी को सौंपी गई है।

Related Stories

No stories found.
The News Agency
www.thenewsagency.in