मैनपुरी एटा बॉर्डर पर जाम के चलते बस में महिला ने दिया बच्ची को जन्म, इलाज नही मिलने पर नवजात की मौत
Representational Image

मैनपुरी एटा बॉर्डर पर जाम के चलते बस में महिला ने दिया बच्ची को जन्म, इलाज नही मिलने पर नवजात की मौत

मैनपुरी || रविवार की देर शाम मैनपुरी एटा बॉर्डर पर हुई सड़क दुर्घटना के बाद लगा जाम एक नन्ही सी जान पर उस समय भारी पड़ गया, जब एक महिला को चलती हुई बस में ही प्रसव हो गया। प्रसव के बाद बच्ची की मौत हो गयी, वहीं महिला अब स्वस्थ है।

आपको बता दें कि देर शाम क्षेत्र के बॉर्डर पर सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौत के बाद सड़क पर जाम लग गया था। जिस कारण जिला छतरपुर मध्य प्रदेश निवासिनी शोभा बस द्वारा अपने देवर के साथ नोएडा से अपने घर वापस जाते समय जाम में फंस गई। जैसे ही जाम खुलने के बाद बस कुरावली की तरफ चली वैसे ही शोभा को प्रसव पीड़ा हुई और जिसके बाद उसको चलती बस में ही प्रसव हो गया।

जिसमें जन्मी बच्ची की मौत हो गयी। वहीं चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए बस को कुरावली सीएचसी पर ले जाकर खड़ा कर दिया। सूचना पर पहुंची एम्बुलेन्स से महिला को महिला अस्पताल लाया गया। जहां महिला की हालत स्थिर है।

इस बारे में चिकित्साधीक्षक डॉ मुनींद्र चौहान का कहना है कि सूचना मिलते ही महिला को अस्पताल के गेट से एम्बुलेंस द्वारा महिला अस्पताल लाया गया और महिला का ट्रीटमेंट शुरू करा दिया गया। बच्ची की मौत हो गयी है व महिला की हालत स्थिर है। महिला के परिजनों को सूचना दे दी गयी है।

--Manish Mishra

Related Stories

The News Agency
www.thenewsagency.in