आठ साल पुराने प्यार को पाने के लिए खुद रची थी मैनपुरी के बिल्डिंग मैटेरियल व्यवसायी ने अपने अपहरण की झूठी साजिश

आठ साल पुराने प्यार को पाने के लिए खुद रची थी मैनपुरी के बिल्डिंग मैटेरियल व्यवसायी ने अपने अपहरण की झूठी साजिश

मैनपुरी || उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष जहाँ कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े कर रहा है पर कई मामले ऐसे सामने आते है जो वास्तविकता से कोसों दूर होते हैं और पुलिस के लिए सिरदर्द बन जाते हैं।ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से सामने आया है जहाँ एक बिल्डिंग मैटेरियल व्यवसायी ने अपने अपहरण की झूठी कहानी रच सनसनी फैला दी।

पुलिस ने पूरे मामले पर गंभीरता से तत्परता दिखाते हुए पूरे मामले का खुलासा कर अपने ही अपहरण की झूठी साजिश रचने वाले बिल्डिंग मैटेरियल व्यवसायी को गिरफ्तार का लिया।पुलिस पूंछतांछ में सामने आया कि बिल्डिंग मैटेरियल व्यवसायी ने अपनी प्रेमिका को पाने के लिए अपने अपहरण की झूठी साजिश रची थी।

जनपद मैनपुरी के थाना दन्नाहार क्षेत्र के गांगसी पुल के पास से बोलेरो सवार बिल्डिंग मैटेरियल व्यवसायी का स्कोर्पियो सवार लोगों द्वारा अपहरण कर लेने की खबर से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी।एसपी अजय कुमार ने कुमार ने अपहरण की घटना के खुलासे को चार तेजतर्रार पुलिस की टीमें लगाई थी।तफ्तीश के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि अपहृत बिल्डिंग मैटेरियल व्यवसायी सुलेमान को भिवाड़ी में देखा गया है।

इस सूचना पर पुलिस टीम राजस्थान भिवाड़ी के लिए रवाना हो गई। सूचना के आधार पर बताए गए स्थान पर पुलिस पहुंची तो पुलिस को अपहृत बिल्डिंग मैटेरियल व्यवसायी सुलेमान एक महिला और दी बच्चों के साथ मिला।पुलिस सुलेमान को गिरफ्तार करके लाने लगी तो वह महिला भी सुलेमान के साथ आने को जिद करने लगी।

पुलिस पूछताछ में अपने अपहरण की झूठी साजिश रचने वाले बिल्डिंग मैटेरियल व्यवसायी सुलेमान ने बताया कि वह एक लडकी आठ साल से प्रेम करता है उन दोनों की शादी भी होने वाली थी पर किसी कारण से उनकी शादी न हो सकी दोनों की शादी अलग अलग हो गई।महिला अपने पति के साथ आगरा रहने लगी।

महिला का पति उसके साथ मार पीट करता था। महिला ने उसे फोन कर कहा कि उसका पति उसे मारता पीटता है।वह अपने पति के साथ नहीं रहेगी।महिला ने सुलेमान के साथ रहने का प्रस्ताव सुलेमान को दिया तो वह राजी हो गया।दोनों नेपाल भागने की फिराक में थे।पर पुलिस की मुस्तैदी से उनके मंसूबो पर पानी फिर गया।

इस पूरे षड्यंत्र में बिल्डिंग मैटेरियल व्यवसायी सुलेमान का साथ देने वाले उसके सगे भाई समेत दो अन्य साथियों को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Last updated

The News Agency
www.thenewsagency.in