राजकीय सम्मान के साथ हुआ बीएसएफ हवलदार का अंतिम संस्कार, शनिवार को सड़क दुर्घटना में हुई थी मौत

राजकीय सम्मान के साथ हुआ बीएसएफ हवलदार का अंतिम संस्कार, शनिवार को सड़क दुर्घटना में हुई थी मौत

किशनी, अक्तूबर ३ (TNA) शनिवार को थाना क्षेत्र के ग्राम रेचन्दा समान निवासी बीएसएफ हबलदार की पड़ोस के थाने ऊसराहार क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना के बाद रविवार को शव उनके पैतृक गांव पहुचा जहा राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार हुआ। जम्मू -कश्मीर की बटालियन ए 48 से आई कंपनी के कमाण्डर मनोरंजन कुमार के नेतृत्व में सलामी दी गई।क्षेत्र के लोगों ने भी भारी संख्या में पहुचकर शहीद को श्रद्धांजलि दी।बीएसएफ जबान के पास चार पुत्र ब दो पुत्री है सभी का रोरो कर बुरा हाल हो चला था।

गौरतलब है कि शनिवार को ऊसराहर विधूना मार्ग पर पालन अड्डा के समीप बने पेट्रोल पंप के समीप बाइक पर जा रहें दंपत्ति को तेज गति से दौड रही बुलैरो के चालक ने टक्कर मार दी और वायक सवार को कुचलते हुए मौके से फरार हो गया घटना की सूचना लोगो ने थानाध्यक्ष गंगादास गौतम को दी तो उन्होंने मौके पर पहुचकर घायल दंपत्ति को सरसईनावर सीएचसी भेजा हालत नाजुक होने पर डाक्टर ने सैफई रेफर कर दिया ।

इससे पहले सैफई अस्पताल में गंभीर रूप से घायल बायिक सवार फौजी का इलाज शुरू होता उन्होंने दम तोड दिया मौके पर पहुंच उमेश कुमार ने बताया उसके चाचा धर्मपाल सिंह पाल निवासी रैपुरा थाना किशनी जनपद मैनपुरी बीएसएफ मे हवलदार के पद पर जम्मू में तैनात हैं 15 दिन पहले ही वह एक माह की छुट्टी पर घर लौटे थे।

रविवार को अंतिम संस्कार के समय ग्राम प्रधान उमेश शर्मा, सपा नेता मातादीन यादव, भाजपा मंडल अध्यक्ष दीपचन्द्र पाल, पवन यादव, ध्रुव मिश्रा सुरेंद्र यादव सनी शुक्ला आदि के साथ थाना किशनी पुलिस फोर्स भी मौजूद रहा।

-- अमित चक

Related Stories

No stories found.
The News Agency
www.thenewsagency.in