प्रयागराज में मिला बालिका का क्षत-विक्षत शव, पुलिस पड़ताल में जुटी

प्रयागराज में मिला बालिका का क्षत-विक्षत शव, पुलिस पड़ताल में जुटी

प्रयागराज।। शहर के सरायइनायत थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक 11-वर्षीय बालिका का क्षत-विक्षत शव मिला। घरहरा चकिया गांव में सुबह झाड़ी में शव देख लोग अचंभित हो गए। उसकी पहचान हो गई है। बालिका तीन दिन पूर्व संदिग्‍ध हाल में लापता हो गई थी। पुलिस ने घटनास्‍थल का मुआयना करने के बाद परिवार के लोगों व ग्रामीणों से पूछताछ की। पुलिस जांच कर रही है।

सरायइनायत थाना क्षेत्र के घरहरा चकिया गांव निवासी बलवंत मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करता है। तीन जुलाई की सुबह बलवंत की 11 वर्षीय पुत्री श्रद्धा अपनी मां शकुंतला देवी के साथ शौच के लिए पास स्थित आम के बाग की ओर गई थी। इस दौरान श्रद्धा आम बीनने के लिए बाग में ही रुक गई थी।

कुछ देर बाद शकुंतला वापस लौटी तो बेटी को गायब देख परेशान हुई। घर वापस आने के बाद भी जब श्रद्धा नहीं दिखी तो परिजन उसकी खोजबीन करने लगे। सरायइनायत थाने में गुमशुदगी भी दर्ज कराई गई। हालांकि कुछ पता नहीं चला।

मंगलवार की सुबह खेतों में धान की रोपाई करने पहुंचीं महिलाओं ने बालिका का कटा हाथ खेत में पड़ा देखा तो हतप्रभ रह गईं। जानकारी पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। झाड़ी के पास से दुर्गंध आ रही थी। पास जाने पर वहां बालिका का क्षत-विक्षत शव पड़ा देखा। इसी बीच श्रद्धा के घरवाले भी पहुंचे। शरीर में कपड़ेे के आधार पर शिनाख्‍त की।

उधर घटना की जानकारी पाकर सहसों चौकी प्रभारी भीष्म नारायण सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की सूचना उच्चाधिकारियों को दी। कुछ ही देर में एसपी गंगापार धवल जायसवाल भी मौके पर पहुंचे। उनके साथ सीओ राम सागर, थाना प्रभारी राकेश चौरसिया, कोतवाली प्रभारी फूलपुर राज किशोर, भी मौके पर पहुंचे। उन्‍होंने घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को अब पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

No stories found.
The News Agency
www.thenewsagency.in