मैनपुरी में सपा के पूर्व केबिनेट मंत्री अभिषेक मिश्रा ने बीजेपी पर जमकर साधा निशाना

मैनपुरी में सपा के पूर्व केबिनेट मंत्री अभिषेक मिश्रा ने बीजेपी पर जमकर साधा निशाना

मैनपुरी || समाजवादी पार्टी के पूर्व केबिनेट मंत्री प्रोफेसर अभिषेक मिश्रा पहली बार मैनपुरी पहुंचे वहाँ पहुंच कर पूर्व मंत्री अभिषेक मिश्रा ने बेवर और मैनपुरी में जनसभाओं को संबोधित किया। मैनपुरी पहुंचने पर सपा के पूर्व केबिनेट मंत्री प्रोफेसर अभिषेक मिश्रा का कार्यक्रम संयोजक हरिओम मिश्रा और उनकी टीम ने जोरदार स्वागत किया।

मीडिया से मुखातिब होते हुए सपा के पूर्व केबिनेट मंत्री अभिषेक मिश्रा ने कहा कि समाजवाद का मतलब है सबको साथ लेकर चलना। बीजेपी पर हमला बोलते हुए प्रोफेसर अभिषेक मिश्रा ने कहा कि बीजेपी से ब्राह्मण समाज पूरी तरह नाराज है 2022 में ब्राह्मण पूरी तरह समाजवादी पार्टी के साथ होगा बीजेपी की सरकार में ब्राह्मणों को अपमानित किया जा रहा है।

उनकी कोई कहीं भी सुनवाई नहीं हो रही। किसान आंदोलन पर पूछे गए सवाल पर बोलते हुए अभिषेक मिश्रा ने कहा कि बीजेपी की अन्नदाता को ऐसी स्थिति में लाकर खड़ा कर दिया कि किसान को खुद के खाने के लाले पड़ रहे हैं।

अभिषेक मिश्रा ने कहा कि किसानों के हर मुद्दे पर समाजवादी पार्टी किसानों साथ है।किसानों के हक को लेकर जो लड़ाई लड़नी होगी समाजवादी पार्टी लड़ेगी।

Related Stories

The News Agency
www.thenewsagency.in