उत्‍तर प्रदेश की सभी 403 व‍िधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का आप ने किया एलान

उत्‍तर प्रदेश की सभी 403 व‍िधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का आप ने किया एलान

प्रदेश प्रभारी, सांसद संजय सिंह ने कहा बूथ स्‍तर पर तैयारियों में जुट जाएं कार्यकर्ता

लखनऊ, अगस्त ३१ (TNA) आम आदमी पार्टी उत्‍तर प्रदेश की सभी 403 व‍िधानसभा सीटों पर प्रत्‍याशी उतारेगी। संगठन 2022 का चुनाव पूरी मजबूती से लड़ने की तैयारी में जुट चुका है। मंगलवार को यह महत्‍वपूर्ण घोषणा पार्टी के प्रदेश प्रभारी राज्‍य सभा सांसद संजय स‍िंह ने की। उन्‍होंने कार्यकर्ताओं से बूथ स्‍तर पर तैयारियों में जुट जाने की अपील की।

संजय स‍िंह ने कहा क‍ि इस बीच आप की त‍िरंगा संकल्‍प यात्रा पूरे प्रदेश की 403 विधानसभाओं में निकाली जाएगी । इसके जरिये हम असली राष्‍ट्रवाद को बताना चाहते हैं। हमारा राष्‍ट्रवाद है क‍ि हर गरीब के बच्‍चे को पढ़ने के ल‍िए बेहतर स्‍कूल म‍िलें। मोहल्‍ला क्‍लीन‍िक की तरह हर गांव में बेहतर अस्‍पताल हों।

गरीब के घर में रोशनी हो, 300 यूनिट बिजली फ्री मिले, दिल्ली की तरह बेहतरीन स्कूल का सपना उत्तर प्रदेश में भी पूरा हो ।आम आदमी पार्टी का राष्ट्रवाद है कि हम उत्तर प्रदेश के लोगों को अच्छी शिक्षा दे सके, अच्छा स्वास्थ्य दे सके, दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक की तरह UP के गांव-गांव में क्लीनिक बना सकें। हम श्मशान बनाने वाली विचारधारा नहीं चाहते भारतीय जनता पार्टी ने गांव गांव में कोरोना महामारी में श्मशान बना दिया, 2017 में उन्होंने कहा था कि गांव-गांव में शमशान बनाएंगे।

संजय सिंह ने कहा कि उप्र में मौजूदा सरकार के राज में तमाम ऐसी घटनाएं हुई हैैं ज‍िनसे त‍िरंगे की शान को ठेंस पहुंची है। यहां बेटियों के ख‍िलाफ रोज बलात्‍कार की घटनाएं सुनने को म‍िलती हैं। सरकार न्‍याय द‍िलाने की जगह जबरदस्‍ती रात के अंधेरे में पीड़‍िता का शव जलाने का काम करती है।

उन्होंने आगे कोरोना काल में भ्रष्‍टाचार और घोटालों को लेकर योगी सरकार पर न‍िशाना साधा। कोरोना काल में ऑक्‍सीमीटर, थर्मोमीटर, ऑक्‍सीजन स‍िल‍िंडर के नाम पर घोटाला करने वाली यह सरकार जब दूसरी लहर में लोगों की मौतें हो रही थी, तब राम मंदिर के नाम पर चंदा करने में जुटी थी। जल जीवन म‍िशन में आम आदमी के पानी की चोरी करने वाली इस सरकार को उखाड़ फेंकने का जो संकल्‍प मनीष स‍िसौद‍िया इन यात्राओं के दौरान द‍िलाएंगे, वो इस नाकारा सरकार को उखाड़ फेंककर प्रदेश में नई राजनीत‍ि का सूत्रपात करेगा।

आम जनता योगी सरकार के भ्रष्‍टाचार और तानाशाही से पूरी तरह त्रस्‍त हो चुकी है। इसी का पर‍िणाम है क‍ि आम आदमी पार्टी की त‍िरंगा संकल्‍प यात्रा को भारी जनसमर्थन म‍िल रहा है।

Related Stories

No stories found.
The News Agency
www.thenewsagency.in