मामूली कहासुनी के बीच मैनपुरी में युवक की चाकू से गोदकर की हत्या
Vernacular

मामूली कहासुनी के बीच मैनपुरी में युवक की चाकू से गोदकर की हत्या

एक सप्ताह पहले उसका दो युवकों से नाश्ते के रुपये न देने को लेकर विवाद हुआ था।

TNA Contributor

TNA Contributor

मैनपुरी।। मैनपुरी जिले के कस्बा करहल में मंगलवार को एक 17-वर्षीय किशोर की हत्या कर दी गई। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से जहां कस्बे में सनसनी फैल गई वहीं पुलिस ने मुस्तैदी से केस की जाँच शुरू कर दी है। पुलिस ने फ़िलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और शुरुआती तफ़तीश शुरू कर दी है।

हत्या के पीछे नाश्ते के रुपये मांगने पर हुआ विवाद सामने आया है और मृतक के परिजनों ने मोहल्ले के ही दो युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है। 20 दिन पूर्व मामूली कहा सुनी हुई थी मृतक और आरोपियों के बीच में। मोहल्ला तपा की नरिया का रहने वाला देवेंद्र घर के बाहर खस्ता और कचौड़ी का ठेला लगाता था।

एक सप्ताह पहले उसका दो युवकों से नाश्ते के रुपये न देने को लेकर विवाद हुआ था। उस समय समझा-बुझाकर मामला शांत कर दिया गया था। परिजनों का आरोप है कि उक्त दोनों युवकों ने चाकू से गोदकर देवेंद्र की हत्या की है। सूचना के अनुसार खाने के ऑर्डर पर पैकिट देकर लौटा था मृतक तभी पहले से घात लगाए बैठे आरोपियों ने चाकू गोद कर दी हत्या।

उसने उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते मे तोड़ा दम। मौके पर पहुँचे सीओ करहल अशोक कुमार व इंस्पेक्टर देवेन्द्र कुमार मिश्र।

-- मनीष मिश्रा

The News Agency
www.thenewsagency.in