पूर्व सांसद शाहिद सिददीकी बने रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

पूर्व सांसद शाहिद सिददीकी बने रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

नई दिल्ली, अक्टूबर २२ (TNA) राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने पूर्व सांसद शाहिद सिद्दीकी को राष्ट्रीय लोकदल का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नामित किया है। यह जानकारी देते हुए पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया कॉर्डिनेटर सुरेन्द्र शर्मा ने बताया कि इस अवसर पर पार्टी अध्यक्ष ने सिद्दीकी को बधाई दी तथा कहा कि शाहिद सिद्दीकी के उपाध्यक्ष बनने से पार्टी में एकता व भाईचारे को मजबूती मिलेगी।

इस अवसर पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नामित किए गए शाहिद सिद्दीकी ने पार्टी अध्यक्ष व पार्टी नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जो जिम्मेदारी उन्हें दी गई है उसको वे पूरी तन्मयता के साथ निभाएंगे। उन्होंने विश्वास दिलाया कि पार्टी की विचारधारा को आगे ले जाएंगे।

सिद्दीकी ने कहा कि हम किसानों के अधिकारों की लड़ाई, नौजवानों के लिए रोजगार की लड़ाई, महिलाओं की सुरक्षा, अल्पसंख्यकों के विकास तथा संपूर्ण समाज की एकता व विकास के लिए पूरी जिम्मेदारी व एकजुटता से परिश्रम करेंगे तथा इस लड़ाई को सड़कों पर लड़ेंगे।

उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि योगी सरकार किसान विरोधी, जनविरोधी और गरीब विरोधी सरकार है, इसे सत्ता में बने रहने का अब कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि हमारे नौजवान, कुशलवीर, क्षमतावान एवं बहादुर नेता चौधरी जयंत सिंह के नेतृत्व में हम इस सरकार से मुक्ति दिलाने का काम करेंगे।

2022 को हम मुक्ति दिवस के रूप में मनाएंगे। उन्होंने कहा कि हमारे अध्यक्ष नौजवान हैं, जुझारू हैं, पूरी तरह क्षमतावान हैं तथा नौजवानों के प्रति उनका अपना अलग ही विजन है।

Related Stories

No stories found.
The News Agency
www.thenewsagency.in