मुख्यमंत्री से मुलाकात के पहले अखाड़ा परिषद अध्यक्ष नरेंद्र गिरि की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त

मुख्यमंत्री से मुलाकात के पहले अखाड़ा परिषद अध्यक्ष नरेंद्र गिरि की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त

प्रयागराज।। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने जा रहे अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष और महामंत्री की गाड़ी लखनऊ के समीप सामने से आ रहे दूसरे वाहन से टकरा गई। जिससे संतों की गाड़ी का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। अच्छी बात यह रही कि दोनों वाहनों में सवार लोग बाल-बाल बचे गए। सूचना पर स्थानीय पुलिस पहुंची और समझा-बुझाकर एक दूसरे को उनके गंतव्य की ओर भेज दिया।

धर्मांतरण व काँवर यात्रा पर होनी है चर्चा

अखिल भारती अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी नरेंद्र गिरी महाराज बृहस्पतिवार को परिषद के महामंत्री स्वामी हरि गिरि महाराज के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने प्रयागराज से बाई कार लखनऊ जा रहे थे। सुबह 10:00 बजे लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनके मिलने का कार्यक्रम था।

मुलाकात के दौरान धर्मांतरण, कावड़ यात्रा और आगामी प्रयागराज महाकुंभ 2024-25 पर चर्चा होनी है। स्वामी नरेंद्र गिरी महाराज महामंत्री हरि गिरि महाराज की गाड़ी से ही जा रहे थे। लखनऊ के के समय सुबह करीब 8:30 बजे उनकी कार सामने से आ रहे दूसरे वाहन से टकरा गई।

जिससे उसका अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हालांकि किसी को चोट नहीं आई है। सभी लोग बाल- बाल बच गए हैं। अखाड़ा परिषद के मीडिया प्रभारी अभिषेक मिश्रा ने बताया कि गाड़ी स्वामी हरि महाराज की थी।

Related Stories

No stories found.
logo
The News Agency
www.thenewsagency.in