माता वैष्णो देवी परिसर में कल रात भीषण आग लगी, कैश काउंटर जल कर खाख

माता वैष्णो देवी परिसर में कल रात भीषण आग लगी, कैश काउंटर जल कर खाख

जम्मू, जून ९ (TNA) कटरा स्थित माता वैष्णो देवी के परिसर में कल रात भीषण आग लगने की सूचना है। कालिका भवन के पास काउंटर नंबर दो के नजदीक आग लगी हुई है। आग बुझाने के लिए बचाव कार्य जारी है। बताया जा रहा है कि जहां आग लगी है उस स्थान से प्राकृतिक गुफा की दूरी तकरीबन सौ मीटर है। किसी जनहानि की खबर नहीं है।

कहा जा रहा है कि यह आग वीआईपी गेट के पास शॉर्ट सर्किट के कारण लगी। देखते ही देखते आग ने उग्र रूप धारण कर लिया। कर्मियों ने बचाव कार्य शुरू करने के साथ ही श्राइन बोर्ड के अधिकारियों को इसकी सूचना दी। सूचना पर बोर्ड के फायर विंग के जवान मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने में जुट गए हैं।

श्राइन बोर्ड के सीईओ ने बताया कि आग पर करीब 80 परसेंट काबू पाया जा चुका है। इस अग्निकांड में कितना नुकसान हुआ है, इस बारे में अभी कोई सूचना नहीं मिल पाई है। श्राइन बोर्ड के अधिकारियों ने अभी तक कोई बयान नहीं दिया है। बचाव कार्य जारी है। केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा है कि माता वैष्णो देवी दरबार में भवन से कुछ दूरी पर स्थित कैश काउंटर में शार्ट सर्किट से लगी आग पर पूर्णतया काबू पाया गया, सब कुछ सुरक्षित है, मॉनीटिरिंग की जा रही है।

No stories found.
The News Agency
www.thenewsagency.in