सैफई में लिफ्ट देने के बहाने युवती से रेप, पुलिस ने तीनों आरोपियों को दबोचा

सैफई में लिफ्ट देने के बहाने युवती से रेप, पुलिस ने तीनों आरोपियों को दबोचा

इटावा || मैनपुरी जिले के कुर्रा थाना इलाके के एक गांव की दो सगी बहनों को लिफ्ट के बहाने रेप किये जाने के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को मौका ए वारदात से गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गये आरोपियों में दो एम्बुलेंस चालकों के अलावा एक शातिर अपराधी भी है। पुलिस ने दोनों का मेडीकल कराया है। प्रभारी निरीक्षक सैफई ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार सैफई थाना प्रभारी मो.हमीद सिद्दीकी मय फोर्स गश्त पर थे उसी दौरान पुलिस जीप के सायरन की आवाज पर तीन लोग वहाँ से भागने लगे। शक होने पर थाना प्रभारी ने गाड़ी खड़ी की तो देखा कि दुकान का आधा शटर खुला था। जब अंदर देखा तो एक युवती रोती हुई मिली। युवती ने पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी।

मैनपुरी जिले के थाना कुर्रा क्षेत्र के एक गांव निवासी दो सगी बहनों में से एक बहन का पति से विवाद चल रहा था जिसकी वजह से वह अपनी बड़ी बहन के साथ महिला थाना इटावा में शिकायत करने आई थी। पीड़ित बहनों ने बताया की शुक्रवार को महिला थाने इटावा में बुलाया गया था। मेरे साथ मेरी बड़ी बहन गई थी वहां मेरा पति से समझौता हो गया था।

अश्वनी और साहिल मेडिकल यूनिवर्सिटी में प्राइवेट एंबुलेंस चलाते हैं। घटना का मुख्य आरोपी हरकेश यादव पहले भी 307 के मामले में जेल जा चुका है। जो दबंग किस्म का है। इन तीनों युवकों को जेल भेज दिया गया है। मौके से मिली एक स्विफ्ट डिजायर कार, शराब की 2 बोतल पानी की बोतल व चार गिलास नमकीन का पाउच।

सैफई थाना प्रभारी मु० हमीद सिद्दीकी ने बताया दोनों सगी बहनों की तरफ से मिले प्रार्थना पत्र के आधार पर मामला दर्ज किया गया है गैंगरेप के आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Related Stories

No stories found.
The News Agency
www.thenewsagency.in