इटावा में शिवपाल यादव बोले, मैंने पांडव की तरह पांच गांव मांगे थे लेकिन अब युद्ध होगा

इटावा में शिवपाल यादव बोले, मैंने पांडव की तरह पांच गांव मांगे थे लेकिन अब युद्ध होगा

इटावा, अक्टूबर 6 (TNA) प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने सपा का नाम लिए बगैर विधान सभा चुनाव को लेकर युद्ध की बात कर डाली। एक मॉल का शुभारंभ करने इटावा पहुंचे शिवपाल सिंह यादव ने कार्यकर्ताओं को मंच से संबोधित करते हुए कहा कि इन्तज़ार करते- करते थक गया हूं, अब तो युद्ध ही होना है इसलिए हम निकल पड़े हैं।

शिवपाल ने बताया कि 12 अक्टूबर को मथुरा श्रीकृष्ण की कर्मभूमि से रथ यात्रा लेकर निकलेंगे, जिस तरह पांडवों ने महाभारत के युद्ध मे केवल पांच गांव मांगे थे और पूरा राज्य उन पर छोड़ दिया था उसी तरह हमने भी केवल अपने साथियों का सम्मान मांगा था। उन्होंने कहा कि मुझे सम्मान दो न दो हमने तो बहुत कुछ पा लिया है, मंत्री भी रहा अध्यक्ष भी रहा और अब राष्ट्रीय अध्यक्ष भी बन गया हूँ, मैंने तो 22 नवम्बर 2020 में कहा था कि अगर कहोगे तो हम चुनाव भी नहीं लड़ेंगे लेकिन अभी तक जवाब नही आया।

उन्होंने कहा कि आज भी मैंने फोन और मैसेज किया कि बात कर लो, भाजपा को हराने के लिए बात करना ज़रूरी है। भाजपा को हटाने के लिए सब एक हो जाओ, मुझे सम्मान मिले न मिले लेकिन मेरे साथियों को सम्मान मिले, लेकिन मुझे अलग कर दिया गया, नेता जी नहीं चाहते थे उसके बावजूद भी मुझे अलग कर दिया गया।

शिवपाल ने यह भी कहा कि मैंने कहा था सब एक हो जाओ, एक हो जाओगे तो अखिलेश आप मुख्यमंत्री बन जाओगे। लखीमपुर कांड को लेकर गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा को हिस्ट्रीशीटर अपराधी बताते हुए कहा कि जिस देश में ऐसे मंत्री होंगे जिनपर हत्या के मुकदमे दर्ज हो तो बताओ वहां क्या हाल होगा।

Related Stories

No stories found.
logo
The News Agency
www.thenewsagency.in