बुलन्दशहर में मंदिर की सेवादारनी साध्वी की निर्मम हत्या, ग्रामीणों में आक्रोश

बुलन्दशहर में मंदिर की सेवादारनी साध्वी की निर्मम हत्या, ग्रामीणों में आक्रोश

बुलंदशहर || उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां बेख़ौफ़ बदमाशों ने एक देवी मंदिर में सेवा कर रही साध्वी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। जानकारी होने पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार, बुलंदशहर के बुगरासी चौकी क्षेत्र अंतर्गत आने वाले बुकलाना गांव में एक चामुंड देवी मंदिर स्थित है। इस मंदिर की सेवादार साध्वी मंदिर के ऊपर बने कमरे में ही रहती थी। जो करीब पिछले दस वर्षों से इस मंदिर की सेवा कर रही थी। जिसकी बेख़ौफ़ बदमाशों ने गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या की खबर से ग्रामीणों में खासा आक्रोश व्याप्त है।

बताया जा रहा है कि, बदमाश लूट के इरादे से पहुंचे थे और पहले दुपट्टे से गला दबाकर साध्वी की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी मोबाइल और बैंक की पासबुक लेकर फरार हो गए। हालांकि पूरी स्थितियां तो पुलिसिया जांच के उपरांत ही साफ हो पाएंगी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझकर शांत कराया और पूरे मामले की गहनता से जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

No stories found.
The News Agency
www.thenewsagency.in