महिला रेलकर्मी के पुत्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में लगी पुलिस

महिला रेलकर्मी के पुत्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में लगी पुलिस

चंदौली, अगस्त 18 (TNA) जनपद चंदौली के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र केयूरोपियन कालोनी निवासी एक महिला रेलकर्मी के पुत्र शहजाद उर्फ टीपू (30) ने बुधवार की रात में अपने कमरे में फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर लिया। घटना से परिवार में कोहराम मच गया मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार सिकटिया निवासी गुलाम रेलवे में कर्मचारी थे। उनकी मौत के बाद पत्नी नफीसा को रेलवे में नौकरी मिल गई नफीसा अपने तीन पुत्रों के साथ यूरोपियन कालोनी स्थित क्वार्टर संख्या 118/ए में रहती थीं। छोटे पुत्र की कुछ वर्ष पहले पानी में डूबने से मौत हो चुकी है। बड़े पुत्र शहजाद की पत्नी आठ वर्ष के पुत्र और 10 माह की पुत्री को लेकर कुछ दिन पहले मायके चली गई।

बुधवार की रात शहजाद उर्फ टीपू ने अपने कमरे में फांसी लगा लिया जिससे उसकी मौत हो गई । घटना से परिवार के लोग सदमे में आ गए। सूचना मिलते ही रेलवे चौकी प्रभारी दिनेश पटेल मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया कि आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। इस संबंध में मृतक की मां और भाई कुछ भी नहीं बता पा रहे हैं।

Related Stories

No stories found.
The News Agency
www.thenewsagency.in