उन्नाव पुलिस की बड़ी कामयाबी, ट्रक लेकर फरार हो रही लुटेरों की गैंग को एनकाउंटर में किया अरेस्ट

उन्नाव पुलिस की बड़ी कामयाबी, ट्रक लेकर फरार हो रही लुटेरों की गैंग को एनकाउंटर में किया अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में आज बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में तीन बदमाशों के पैरों में गोली लगी, जबकि 3 बदमाशों को पुलिस ने घेरकर सुरक्षित पकड़ लिया. बदमाशों के पास से पुलिस को असलहा और कारतूस बड़ी संख्या में बरामद हुए. गोली लगने से घायल तीनों बदमाशों को पुलिस ने इलाज के लिए सीएचसी नवाबगंज में भर्ती करवाया है.

बताया जा रहा है कि वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को लूटा गया ट्रक लेकर भाग रहे लुटेरों की जानकारी मिली. दरअसल, इन लुटेरों ने कई दिन पहले औरास थानाक्षेत्र में एक ट्रक लूटा था और घटना के बाद ट्रक को कहीं छिपा दिया था. जिसे आज मौका पाकर ये लूटेरे ले जा रहे थे. इसकी भनक पुलिस को कहीं से लग गई और फिर उनका पीछा किया गया. इसके साथ ही औरास पुलिस ने बदमाशों का पीछा करते हुए मामले की जानकारी कंट्रोल रूम को दी. कंट्रोल से जानकारी मिलने के बाद एसओजी प्रभारी/एसएचओ दही गौरव कुमार ने फोर्स के साथ इन बदमाशों को हसनगंज क्षेत्र के नवई में घेर लिया।

खुद को घिरता देख इन बदमाशों ने पुलिस पर कई राउंड फायरिंग कर दी. जवाबी फायरिंग करते हुए औरास और हसनगंज पुलिस के साथ ही एसओजी ने तीन बदमाशों को घायल कर दिया. पुलिस की गोली उनके पैर में लगी बदमाश सौदागर गाजी, रामजी यादव, और मोहम्मद मुस्ताक के पैरों में गोली लगी है. जबकि तीन बदमाशों शादाब गाजी, सलमान अली और रोहित कुमार को पुलिस ने दौड़ा कर पकड़ लिया. इसके बाद तलाशी में पुलिस को बदमाशों के पास से बड़ी संख्या में असलहे और कारतूस मिले.

पुलिस ने घायल बदमाशों को इलाज के लिए नवाबगंज सीएचसी में भर्ती करवाया है और बाकी 3 से पूछताछ जारी है. पुलिस ने आरोपियों के पास से लूट का ट्रक बरामद कर लिया है. इसके अलावा, लूट की घटनाओं को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल में लाई जाने वाली स्कॉर्पियो कार भी बरामद कर ली गई है.

No stories found.
The News Agency
www.thenewsagency.in