प्रयागराज में अंतर्राज्यीय चार पहिया वाहन चोर गैंग के 5 सदस्य गिरफ्तार, 5 लक्ज़री कार बरामद

प्रयागराज में अंतर्राज्यीय चार पहिया वाहन चोर गैंग के 5 सदस्य गिरफ्तार, 5 लक्ज़री कार बरामद

प्रयागराज।। पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने पांच ऐसे हाईटेक चोरों को गिरफ्तार किया है जो लग्ज़री गाड़ियों को मिनटों में लॉक खोल कर उड़ा लेते थे। पकड़े गए लोगो के पास से इलेक्ट्रनिक डिवाईस और 5 लग्ज़री कार भी बरामद हुई है जिसकी कीमत करीब डेढ़ करोड़ रुपए है।

पुलिस की गिरफ्त में खड़े इटावा के रंजीत, कानपुर का आदित्य, फिरोजाबाद का आरिफ, प्रयागराज का शिबू और फिरोजाबाद का ही शहंशाह है। ये पांचों इतने शातिर है कि लग्ज़री कारों के शीशे पर टेप चिपका कर उसे काट देते है। उसके बाद इलेक्ट्रनिक डिवाईस का इस्तेमाल करके गाड़ी का लॉक खोलते और मास्टर चाभी से उसे स्टार्ट करके रफू चक्कर हो जाते थे।

स्पेशल ऑपेरशन के महावीर सिंह और सर्विलांस प्रभारी संजय सिंह, एसओजी गंगापार के प्रभारी मनोज सिंह लग्ज़री गाड़ियों को चुराने वाले गैंग के तलाश में काफ़ी दिनों से थे। इन हाईटेक चोरों ने पुलिस की नींद उड़ा रखी थी।

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर टीम ने कैंट इलाके में घेरा बंदी करके इन पांचों चोरों को पकड़ लिया। पूछताछ में इन लोगों ने गाड़ियों को चुराने का तरीका और उसे बेचने का पूरा जुगाड़ पुलिस को बता दिया। इन लोगों की निशानदेही पर पुलिस ने पांच बड़ी लग्ज़री गाड़ियाँ भी चोरी की बरामद कर ली। पकड़े गए लोगों का आपराधिक इतिहास भी है।

No stories found.
The News Agency
www.thenewsagency.in