हिंदी पत्रकारिता दिवस पर पत्रिका विशेषांक का विमोचन

लखनऊ || उत्तर प्रदेश के प्रमुख सचिव खादी ग्रामोद्योग एवं एमएसएमई नवनीत सहगल ने आज मीडिया मंच के 22 वर्ष पूरे होने के अवसर पर प्रकाशित विशेष अंक का विमोचन किया । इस मौके पर सूचना निदेशक शिशिर भी उपस्थित थे।

हिंदी पत्रकारिता दिवस के अवसर पर लोकभवन में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ हुए विमोचन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्री सहगल ने कहा कि मीडिया मंच ने हिंदी पत्रकारिता के मान्य प्रति मानो पर चलते हुए सच्चाई के साथ अपनी 22 वर्षों की सफल यात्रा पूरी की है । उन्होंने आशा और विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि मीडिया मंच का 25 वा वार्षिकांक प्रकाशित होगा तो वह 100 पृष्ठों का होगा ।

सहगल ने कहा कि मीडिया मंच की कामयाब यात्रा बेदाग रही है और संपादक टीबी सिंह में अपने श्रम साध्य से इसका निरंतर प्रकाशन किया है ।सूचना निदेशक शिशिर ने मीडिया मंच की निरंतर सफलता की शुभकामना देते हुए कहा कि पत्रिका का अनवरत प्रकाशन होते रहना स्वयं में एक बड़ी सफलता की कहानी है ।

इस मौके पर उत्तर प्रदेश मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति के अध्यक्ष हेमंत तिवारी ने कहा कि मीडिया मंच की कामयाबी के पीछे इसके संपादक टीवी सिंह का अथक परिश्रम और बेहतरीन टीम वर्क है|

संपादक टीबी सिंह ने सभी का धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि पत्रिका के प्रकाशन कई बार कई कठिनाइयां आई लेकिन मीडिया मंच के चाहने वालों ने इसे कभी रुकने नहीं दिया ।

इस मौके पर संयुक्त सूचना निदेशक हेमंत कुमार सिंह, वरिष्ठ पत्रकार डॉ उत्कर्ष सिन्हा, अजय त्रिवेदी, एंथोनी सिंह , वीरेंद्र सिंह, वरिष्ठ फ़ोटो जर्नलिस्ट इंद्रेश रस्तोगी और अशोक दत्ता मौजूद थे ।

Related posts

Leave a Reply

*