मुकेश चौहान सहित कांग्रेसियों ने बाँटे लखनऊ में प्रियंका गांधी द्वारा भेजे गए मास्क

लखनऊ || कांग्रेस पार्टी की महासचिव एवं प्रभारी उत्तर प्रदेश प्रियंका गांधी द्वारा 1 लाख मास्क कल लखनऊ में भेजे गए थे जिसे आज राजा राममोहन राय वार्ड में स्थित न्यू बेरी रोड के उचवा मोहल्ले में शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष  मुकेश सिंह चौहान द्वारा मास्क वितरित किए गए।

मास्क वितरित करते समय राजा राममोहन राय वार्ड के पूर्व वार्ड अध्यक्ष रोहित कुमार, इस्लाम अली, नृपेंद्र सिंह, रंजीत कुमार सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

चौहान ने इस मौके पर कहा कि कोरोना महामारी से बचाव व सुरक्षा हेतु कांग्रेस पार्टी का यह कार्य अनवरत जारी रहेगा जिससे आम जनता को इस महामारी से बचाया जा सके।

गांधी ने एक लाख मास्क भिजवाए हैं और इससे पहले है।इसके पहले कई जिलों में राशन, लोगों को दवाएं भिजवा चुकी हैं। आज लखनऊ में उन्होंने एक लाख मास्क भिजवाया है। कल से कांग्रेस के कार्यकर्ता इसका वितरण करेंगे।

गौरतलब है कि कांग्रेस महासचिव कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में काफी सक्रिय रही हैं। उनके देखरेख में कई व्हाट्सएप ग्रुप संचालित हो रहे हैं जिनके माध्यम लोगों की मदद हो रही है।

ललन कुमार ने बताया कि लोगों की मदद के लिए लखनऊ, गाज़ियाबाद, हापुड़, आगरा, फतेहपुर, लखीमपुर, इलाहाबाद, समेत 17 जिलों में रसोईघर चलाया जा रहा है। साथ ही साथ हर जिले में जरूरतमंदों को राशन भी बांटा जा रहा है। प्रदेश में करीब 47 लाख लोगों को राशन और खाना पहुंचाया गया है। उत्तर प्रदेश के बाहर 4 लाख अपने प्रवासी मजदूरों और जरूरतमन्दों की मदद की गई है।

कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मजदूरों ने सभी प्रदेश अध्यक्षों को निर्देशित किया मजदूर भाइयों का रेलवे किराया कांग्रेस पार्टी अदा करेगी।

Related posts

Leave a Reply

*